Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवको की मौत


औरैया। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत देर रात हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। जिसमें दो युवको की मौके पर मौत हो गई, तथा एक अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। 
हादसे का शिकार हुए दोनों मृतक जीजा साले बताए जा रहे है। घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलो को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से सैफई रेफर कर दिया गया ।
मिली जानकारी के मुताबिक उपर्युक्त कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत निगड़ा गांव निवासी नंदन की बहन के साथ इटावा चकरनगर सहसों निवासी आशू से तीन वर्ष पहले शादी हुई थी। शुक्रवार की रात आशू अपने साले नंदन व उसके साथी ज्ञानू के साथ किसी काम से औरैया आए हुए थे। इस दौरान रात करीब 11:00 बजे तीनों बाइक से ग्राम निगड़ा जा रहे थे। इस दौरान हाईवे पर बांके बिहारी होटल के पास पीछे से आ रहे किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें आशू व नंदन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ज्ञानू गंभीर रूप से घायल हो गया। 
घटना की जानकारी पर पहुंचे कोतवाली निरीक्षक ने लोगों की सहायता से घायल को इलाज  के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया । जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए सैफई रेफर कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को फोन से दी। जानकारी मिलने के बाद जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जा रहा है कि नंदन घर में अकेला कमाने वाला था।

No comments