Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

संपन्न हुई सपा-बसपा संयुक्त गठबंधन प्रत्याशी की मीटिंग

 
लखीमपुर खीरी। जनपद के मोहम्मदी क्षेत्र की ग्राम पंचायत बेटी अफगान में गुरुवार को सपा-बसपा सयुक्त गठबंधन के प्रत्याशी अरसद सिदद्की द्वारा मीटिंग का आयोजन किया गया।
जिसमें सपा-बसपा पार्टी के तमाम पार्टी कार्यकर्ता एवं नेताओं ने मंच के माध्यम से जनता को तमाम तरीके की सपा-बसपा की योजनाओं के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी प्रदान की और अपनी अच्छाइयों को गिनाते हुए भाजपा कांग्रेस की नीतियों को झूठा करार देते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। भाजपा सरकार को जुमले वाली सरकार का करार देते हुए मंच से नेताओं ने कहा यह सरकार जुमलों की सरकार है, झूठो की सरकार है वादा करती है पूरा नहीं करती है। 
वही मीटिंग के दौरान उपस्थित लोगों से नेताओं ने सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी अरशद सिद्दीकी को भारी मतों से विजयी बना कर दिल्ली तक पहुंचने का आग्रह किया।
इस दौरान २९ धौरहरा लोक सभा प्रत्याशी अरसद सिद्दीकी, मंच संचालक अब्बास नकवी, जिला अध्यक्ष कयूम खां, बसपा पार्टी से जिला अध्यक्ष राम कुमार चौधरी, सदस्यीय विधान परिषद शशांक यादव, सपा पार्टी से विधानसभा अध्यक्ष दिलीप यादव, बसपा से विधानसभा अध्यक्ष रमेश गौतम, पूर्व चेयरमैन मोबीन खान, सदस्य राम सागर यादव, सगीर आलम, सिद्दीकी महासचिव, अनीश खाँ, तौसीब खा, प्रधान धर्मेंद्र यादव, नगर अध्यक्ष इकरार खा, डांक्टर जुवैर खां, डॉक्टर करन यादव, मो. उमर साकिर खां समेत मोहम्मदी के तमाम लोग उपस्थित रहे। 
...रिपोर्ट - हरिओम सिंह, लखीमपुर खीरी। 

No comments