Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

घर में आग लगने से महिला की जलकर दर्दनाक मौत



सुमेरपुर/उन्नाव। बिहार थाना क्षेत्र अंतर्गत सुमेरपुर के ग्राम पंचायत कीरत पुर हाता गांव में छप्पर के मकान में आग लगने से एक महिला की जिन्दा जलकर मौत हो गई। इस आगजनी की घटना में महिला समेत दो घरो की पूरी गिरस्ती जलकर राख हो गई। जानकारी पर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मिली जानकारी के अनुसार कीरत पुर हाता रघुनाथ खेड़ा गांव निवासी महेंद्र कुमार पुत्र राज बहादुर की पत्नी रीतू देवी(25) शुक्रवार की शाम अपने माकन के अंदर थी इस दौरान शार्टसर्किट के होने से अचानक घर के छप्पर में लग गई। आग की तेज लपटे उठती देख मौके पर दौड़े ग्रामीणों ने कड़ी मशक्क्त कर आग बुझाने का प्रयाश किया, लेकिन असफल साबित हुआ और इस दौरान महेंद्र कुमार की पत्नी आग की चपेट में आकर अंदर ही फंस गई और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है महेंद्र इस दौरान बाजार गया था। पड़ोसियों ने घर में आग लगने की सूचना महेंद्र को दी, महेंद्र जब तक घर पहुँचता तब तक सब जलकर राख हो गया था। आग लगने की सूचना के घंटो बाद पहुंचे दमकल कर्मियों ने काफी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

घटना की जानकारी पर पहुंची बिहार थाना पुलिस समेत सुमेर पुर ब्लॉक प्रमुख योगेश बाजपेई, कांग्रेस से पूर्व सांसद अन्नू टण्डन, कीरत पुर ग्राम प्रधान रमेश यादव, संस्कृति महाविद्यालय के प्रबन्धक योगेश शंकर अवस्थी, हिन्दू युवा वाहिनी अध्यक्ष आशीष अवस्थी व सानू समेत तमाम समाजसेवियों ने पीड़ित परिवार को सांत्वना देकर संभव सरकारी मदद का आश्वासन दिया। 
...रिपोर्ट : ज्ञानेंद्र अवस्थी, सुमेरपुर ।

No comments