Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से नर्सरी के छात्र की मौत




जौनपुर । जनपद के रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से शनिवार को एक नर्सरी के छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर भागने का प्रयास किया पर ग्रामीणों ने पीछा कर जमालापुर मे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक उपर्युक्त थाना क्षेत्र अंतर्गत संजय नगर औरा निवासी अनुज कुमार प्रजापति (6) पुत्र सुरेंद्र एस एन पब्लिक स्कूल संजयनगर औरा मैं नर्सरी कक्षा का छात्र था। प्रतिदिन की तरह वह आज भी अपनी दादी के साथ स्कूल गया था लेकिन आज अचानक दादी का हाथ छुड़ाकर सड़क पार भाग निकला और इस दौरान सामने  आ रहे अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक घटना के बाद मौके से भागने लगा तो ग्रामीणों ने पीछाकर जमालापुर में घेराबंदी कर पकड लिया।
 वही घटना के बाद परिजनों ने चक्काजाम करने की कोशिश की लेकिन मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष हरिप्रकाश यादव व चैकी इचांर्ज संतोष राय ने लोगों को समझा-बुझाकर वापस करा दिया। पुलिस ने ट्रक को थाने  भिजवाया और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 


No comments