Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

संघे शक्ति कलियुगे - पातीराम गंगवार


पीलीभीत। किसान सहकारी चीनी मिल के अतिथि गृह में तहसील पत्रकार एसोशिएशन की मासिक बैठक की गई । बैठक की अध्यक्षता तहसील पत्रकार एसोसिएशन के अध्य्क्ष पातीराम गंगवार द्वारा की गई।
बैठक में होली के पर्व पर छपने वाले बुरा न मानो होली पम्पलेट के बारे में विचार विमर्श किया गया । इसके अलावा हर वर्ष की भाँति एक टूर भी तय हुआ जो 10 मार्च को उत्तराखंड के लिए प्रस्थान करेगी । जिसे सर्व सम्मति से निर्णय पास किया गया । इस टूर में संगठन के सभी पत्रकार उत्तराखण्ड के धार्मिक स्थलो के साथ ही वहां की ऐतिहासिक नजारो का आनंद लेंगे । साथ ही बैठक में यह भी तय किया गया कि पत्रकारो का उत्पीड़न करने वालो को करारा जबाब दिया जायगा। बैठक को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष श्री गंगवार ने कहा कि पत्रकार समाज का आइना है और समाज में फैली बुराइयो व भ्र्ष्टाचार की खबर प्रकाशित करने पर फर्जी मुकदमे दर्ज करा दिए जाते हैं, अब ये बर्दाश्त नही किया जायगा ।उत्पीड़न करने वालो को किसी कीमत पर बक्सा नही जायगा। साथ ही यह भी कहा कि एकता में बहुत बड़ी शक्ति होती है, संघे शक्ति कलियुगे सभी पत्रकार एकता के साथ संगठन को मजबूत बनाएं।
बैठक में वरिष्ठ उपाघ्यक्ष श्यामबहादुर शर्मा महामन्त्री, मोहम्मद इस्तियाक अल्वी उपाघ्यक्ष, शिवकुमार प्रभाकर उपाध्यक्ष, आशुतोष मिश्रा उपाध्यक्ष, अनमोल शर्मा मीडिया प्रभारी, दीपक गुप्ता उपाध्यक्ष, शिवकुमार गंगवार, सत्यदेव मिश्रा, मोहम्मद जैनुल, रूपकिशोर जोशी, ब्रजेश समाधिया, प्रियंक पाठक, पंकज गुप्ता, अवध सक्सेना सहित कई पत्रकारगण मौजूद रहे।

... रिपोर्ट- जोगेंदर सिंह, पीलीभीत (यूपी)

No comments