Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

पुलिसिया कार्रवाई से आहत रेप पीड़िता ने खुद को किया आग के हवाले




हरदोई।  जनपद के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुलिसिया कार्रवाई से तंग आकर रेप पीड़िता ने खुद को आग के हवाले कर दिया। मामले की जानकारी के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए। आनन-फानन में परिजनों ने युवती को इलाज के लिए कन्नौज मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 
पीड़िता ने बताया कि मेडिकल भी नहीं कराया गया। इसके बाद कई बार गुहार लगाई, लेकिन थाने में रिपोर्ट तक नहीं दर्ज हुई, जिससे आहत होकर यह कदम उठाया। वहीं पति का आरोप है कि उस पर पीड़िता के बयान बदलवाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है, एसपी ने पूरे मामले में एएसपी से जांच करवाने के आदेश दिए हैं। 
मिली जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय विवाहिता जनपद के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के एक कस्बे निवासी है। परिजनों के मुताबिक तबीयत खराब होने के चलते विवाहिता 2 मार्च की रात दवा लेने निकली थी। मल्लावां क्षेत्र के ही शख्स ने रास्ते में घेरकर रेप किया। घटना के बाद 3 मार्च को पीड़िता ने मल्लावां कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। वारदात के बाद से गुमसुम रह रही विवाहिता ने केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। जिसे गंभीर हालत में कन्नौज मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, वही एसपी का कहना है कि रेप के बाद महिला के खुद को आग लगाने की घटना की जांच अपर पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी से कराई जाएगी, एसपी ने कहा जांच के बाद जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

No comments