Ad

ads ads

Breaking News

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव



उन्नाव। आसीवन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक का शव गांव के निकट पेड़ से लटकता देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे कर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया।
मिली जानकारी  मुताबिक उपर्युक्त थाना क्षेत्र के गौसपुर नटर्रा गांव निवासी रामकिशन (40) पुत्र स्व. नन्हकऊ का शव शुक्रवार को गांव से करीब 100 मीटर की दूरी पर बाग में गमछे से बने फंदे से लटकता मिला। ग्रामीणों द्वारा मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। मामले को लेकर मृतक के भाई अशोक ने पुलिस को तहरीर में बताया कि रामकिशन काफी समय से जुआ का लती था, जिसके चलते उस पर काफी कर्ज हो गया था। जिससे आहत होकर उसने जान दे दी। वहीं पत्नी सुनीता ने मौखिक रूप से एक रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ दिन पहले रिश्तेदार की बाइक पति लाया था जो बाजार से चोरी हो गई थी। रिश्तेदार बाइक लौटाने का दबाव बना रहा था। बाइक न लौटाने पर पति की हत्या कर दी। फ़िलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम भेज रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।
...रिपोर्ट : सलमान,मियागंज। 

No comments