Ad

ads ads

Breaking News

मोटरसाइकिलों की आपसी भिड़ंत में दम्पति घायल


निगोही/शाहजहाँपुर।  डालमिया चीनी मिल गेट नंबर 2 के सामने दो मोटरसाइकिलों की जबरदस्त टक्कर हो गई, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार निगोही की ओर से दोनों मोटरसाइकिले आ रही थी, एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे, चालक बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था इस दौरान एक मोटरसाइकिल जो बिना नंबर के थी, अचानक तेज रफ्तार से आ गई, बताया जाता है कि उसका चालक शराब के नशे में था।
उसने अपना नियंत्रण खोते हुए अपने आगे चल रही मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल पर सवार तीनों लोग उछलकर दूर जा गिरे।
जिसमें एक महिला व एक पुरूष गंभीर रूप से घायल हो गए, इस दौरान उनके साथ एक माह का बालक इस घटना में बाल-बाल बच गया।
घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निगोही के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। उधर दूसरी बाइक का चालक जो नशे की हालत में बताया जा रहा था पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। 
बताते चलें घटना के समय सोनू श्रीवास्तव पुत्र लोदे लाल (26) साल हाल निवासी जलाल नगर शाहजहांपुर और उसका पिता लौदे लाल पुत्र प्यारेलाल (50)  साल  और उसकी पत्नी रोशनी(20) साल तथा उसका बेटा अहम एक माह मोटरसाइकिल यूपी 27 एसी 9236 पर सवार होकर अपनी ससुराल परसोना खलीलपुर से वापस अपने घर जलाल नगर शाहजहांपुर जा रहा था। इस घटना में उसका पुत्र बाल-बाल बच गया उसके पिता और माता को गंभीर चोटें आई। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें शाहजहांपुर रेफर कर दिया गया है, पुलिस ने घायल सोनू की ओर से प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है, बिना नंबर की बाइक के बारे में जानकारी की जा रही है तथा  फरार चालक की तलाश जारी है।

...रिपोर्ट - पंकज सिंह, निगोही शाहजहांपुर । 

No comments