Ad

ads ads

Breaking News

अपरहण हुए 6 वर्षीय बच्चे को सागर पुलिस ने सकुशल किया बरामद


मालथौन/सागर। मध्यप्रदेश के इंदौर से दिनदहाड़े 6 र्षीय बच्चे का अपरहणकर दस लाख की फिरौती मांग की गई थी। जिसकी जानकारी के बाद पुलिस की सक्रियता से बच्चे को सागर से बरामद कर लिया गया है। मौके से अपहरणकर्ता फरार हो गये है। सागर पुलिस नाकाबंदी कर आरोपितों की तालाश कर रही हैं। घटना इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र के प्राइम सिटी कालोनी की है जहां से बच्चे का अपरहण कर अंजाम दिया गया था, अपहर्ताओं ने व्यवसाई जैन से बेटे की एवज में दस लाख की फोन पर फिरौती मांगी थी। 
जानकारी के मुताबिक इंदौर से अपहरण किया गया छह वर्षीय अक्षत जैन को सागर के मालथौन थाना क्षेत्र की बरोदियाकलां पुलिस चौकी के पास से बरामद किया गया हैं। पुलिस की नाकाबंदी के बाद मोटरसाइकिल सवार अपहरणकर्ता सागर झांसी हाईवे पर छोड़ कर भाग गये। पुलिस ने बच्चे को लेकर परिजनों को सौंपा। 
बतादे कि रोहित जैन इंदौर के किराना व्यवसाई का बेटा जिसका अपहरण कर 10 लाख की फिरौती मांगी गई थी। बच्चे की बरामदगी की खबर मिलते ही परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गयी। सागर पुलिस बच्चे को इंदौर लाकर सकुशल परिजनों को सौप दिया हैं।
सागर पुलिस को फुटेज मिले है, जिसमें आरोपित पल्सर गाड़ी पर दो युवक बच्चे को बीच बैठाय देखे गए है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
...रिपोर्ट : हेमंत आठिया, सागर मध्यप्रदेश।

No comments