Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

वायुसेना की बहादुरी पर चौरसिया पब्लिक स्कूल में बांटी गई मिठाई


...रिपोर्ट - रत्नम चौरसिया, एडवोकेट।
पुरवा/उन्नाव। भारतीय वायुसेना द्वारा आतंकी ठिकानों पर की गई कार्रवाई से खुश होकर विद्यालय के बच्चों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर प्रसन्नता व्यक्त की। 
स्थानीय श्रीमती राम रानी देवी चौरसिया पब्लिक स्कूल शिव विहार पुरवा के छात्र-छात्राओं व समस्त विद्यालय परिवार ने भारतीय वायुसेना को शुभकामनाएं और बधाई दी। साथ ही पुलवामा घटना में शहीद हुए जवानों का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना की जवाबी कार्रवाई को उचित ठहराया। साथ ही भारतीय सेना से इसी तरह आगे भी कार्यवाही करते रहने का आग्रह किया। विद्यालय संचालक रत्नम चौरसिया एडवोकेट ने बताया कि पुलवामा घटना से हम सभी बहुत दुखी थे और यह चाहते थे कि हमारी सक्षम सेनाएं इन आतंकियों को ठोस जवाब दें। हम सभी भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई से खुश हैं। इसी कड़ी में हमारे विद्यालय के बच्चों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई प्रसन्नता का इजहार किया। हम सभी यह भी चाहते हैं कि जब तक आतंकवाद का पूर्ण सफाया न हो जाए, तब तक हमारी सेनाएं यूं ही ठोस कार्यवाही करती रहें।
आपको अवगत करा दे कि पुलवामा घटना के 13वें दिन भारतीय वायुसेना ने बार्डर पार करके आतंकी ठिकानों पर ताबड़तोड़ बमबारी करके उन्हें तबाह किया है। भारतीय सेना की इस सफलता की चहुंओर प्रसंशा हो रही है।

No comments