Ad

ads ads

Breaking News

अगला दिन हो सकता है राहत भरा


डेस्क। घरेलू शेयर बाजारों में आज यानि कि मंगलवार को शुरुआती कारोबार में भी पिछले दिन की तरह ही मिलाजुला रुख देखने को मिला। बाजार में विदेशी स्टॉक एक्सचेंज से घरेलू बाजार को ज्यादा सपोर्ट नहीं मिला। अमेरिकी शेयर बाजार सोमवार को मिलेजुले रुख के साथ बंद हुए।
आज अमेरिकी और चीन के बीच ट्रेड वॉर खत्म होने की संभावना दिखने लगी है। जिसका असर शीघ्र ही भारतीय बाजार में भी पड़ने की संभावना दिख सकती है। चीन में हो रही इस बातचीत के नतीजे बुधवार देर रात तक आने की उम्मीद है। इस बैठक पर दुनिया भर के बाजारों की नजरें लगी हैं। क्रूड ऑयल में नरमी के संकेत हैं। यह भारत के लिए अच्छी खबर है। सुबह से ही BSE Sensex में शुरुआत में मामूली तेजी दिख रही थी। सुबह 9.18 बजे सेंसेक्स 48 अंक की तेजी के साथ 36,442 अंक पर कारोबार कर रहा था।
NSE Nifty भी
 NSE Nifty  भी हरे निशान में खुला। लेकिन, थोड़ी देर बाद सूचकांक लाल निशान में आ गए। 9:40 बजे तक सूचकांक कभी लाल तो कभी हरे निशान में दिख रहे थे। सुबह के शुरुआती कारोबार में जेपी एसोसिएट्स, अपोलो हॉस्पिटल, इंडिया बुल्स हाउसिंग, कैन फिन होम्स और मण्णपुरम फाइनेंस के शेयरों में तेजी के साथ कारोबार हो रहा था। पावरग्रिड में 2 फीसदी से ज्यादा तेजी आने से कुछ राहत मिली। 
BSE Sensex

को BSE Sensex
को BSE Sensex

No comments