Ad

ads ads

Breaking News

सड़क हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौत

कौशांबी । जिले के सैनी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार देर रात प्रयागराज से कानपुर की ओर आ रही कार की टक्कर एक तेज रफ़्तार कंटेनर से हो गई, जिसमें कार सवार मध्य प्रदेश के छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार में कथावाचक सवार थे जो कुंभ से लौट रहे थे। कार में टक्कर मारने के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार गया मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
मिली जानकारी के मुताबिक उपर्युक्त थाना क्षेत्र के भौंतर गांव के समीप बीती देर रात कार और कंटेनर में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार छह लोगों की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आरोपित चालक कंटेनर छोड़कर मौके भाग निकला। सभी मृतकों की शिनाख्त देर रात हो सकी, जिनके रिश्तेदार भी पहुंच चुके हैं। बतादे कि प्रयागराज से कानपुर की ओर जा रही कार 'एमपी 15 सीए 3908' के चालक ने भौंतर गांव के समीप आगे चल रहे कंटेनर को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी बीच कंटेनर चालक ने साइड में टक्कर मार दी, जिससे कार उल्टी दिशा में घूम गई और कंटेनर में सामने से टकरा गई।
इसी दौरान कंटेनर ने उसे रौंद दिया। घटना से चीख-पुकार सुन आसपास के लोग जब तक आते तबतक कंटेनर चालक मौके से फरार हो चुका था। इस दौरान वहां अफरा-तफरी का भी माहौल रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस  सहायता से सभी को जिला अस्पताल  पहुंचाया कि शायद किसी की सांस बाकी हो। लेकिन डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के पास मिले मोबाइल नंबर के जरिए प्रयागराज में रह रहे कुछ रिश्तेदारों से बातचीत की,  बताया जा रहा है कि सभी लोग कुंभ मेला से लौट रहे थे। सीओ सिराथू रामवीर सिंह का कहना है कि प्रयागराज में उनके रिश्तेदारों से बातचीत हुई है, जिन्हे घटना की जानकारी दे दी गई है।

No comments