Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

अनियंत्रित होकर बरातियों से भरी बस पलटी,3 की मौत, 25 घायल


 
आगरा। जनपद के अछनेरा-फरह रोड के खूनी मोड़ पर शुक्रवार देर रात बरातियों से भरी बस पलटने से तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 
मिली जानकरी के मुताबिक शुक्रवार को कागारौल के नौरंगपुर निवासी प्रीतम सिंह के दो बेटों की शादी थी। बरात मथुरा के परखम गई थी। वहां से देर रात को लौट रही थी। इस दौरान अछनेरा-फरह रोड की मोड़ पर बस अनियंत्रित हो गई। जब-तक ड्राइवर बस को कंट्रोल कर पाता तब-तक बस सड़क से उतरकर खेत पहुंच गई और पलट गई। हादसा इतना भयावह था कि खिड़की के पास वाली सीट पर बैठे और गेट के पास खड़े बराती झटके से बाहर जा गिरे। इनमें से तीन बस के नीचे दब गए जिनकी मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। घटना के बाद बरातीियों में हाहाकार मच गया। 
घटना की जानकरी पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से बस के नीचे फसे तीन बारातियों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला, लेकिन तब-तक उनकी मौत हो चुकी थी। 

हादसे में नौरंगपुर निवासी हर विलास, भूरी सिंह और नेत्रपाल की मौत हो गई। जबकि आकाश, सूरज, रमेश, शिवम, नीरज, राजेंद्र, राजेश, मेघा, रोहित, सुरेश, श्याम सिंह, मान सिंह, सोनू, सलीम, सिट्टी, नरेश और रिंकू घायल हो गए जिन्हे इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां पर कई लोगों हालत गंभीर बताई जा रही है। 

बताया जा रहा है कि इस मोड़ पर पहले भी कई हादसे हो चुके है। इसी कारण लोग इसे खूनी मोड़ कहते हैं। लोगों का कहना है कि अगर वाहन की गति अधिक हुई तो इस मोड़ पर नियंत्रण कर पाना बड़ा मुश्किल हो जाता है। इसी कारण से हादसे होते हैं। पुलिस ने भी इसे ब्लैक स्पॉट के रूप में चिन्हित कर रखा है

No comments