Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

समाधान दिवस में पत्रकारों ने दिया ज्ञापन

...रिपोर्ट- रत्नम चौरसिया, एडवोकेट ।
पुरवा/उन्नाव।  स्थानीय विकास खण्ड कार्यालय में ब्लाक डे न मनाए जाने व अन्य कार्यालयी समस्याओं के सम्बन्ध में पत्रकारों ने एडीएम को समाधान दिवस में ज्ञापन सौंपा और शीघ्र ही समस्याओं के निराकरण की मांग की ।
प्राप्त विवरण के अनुसार सम्पूर्ण समाधान दिवस में विकास खण्ड की विभिन्न समस्याओं को लेकर बुधवार  को पत्रकारों ने नवागत एडीएम राकेश कुमार सिंह को ज्ञापन दिया। इस ज्ञापन में कहा गया है कि खण्ड विकास अधिकारी द्वारा ब्लाक डे का नियमित आयोजन नहीं होता है। इससे ग्रामीणों की समस्याओं का निराकरण भी नहीं हो पाता है। ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से जनहितकारी ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष जयशंकर पाण्डेय, मीडिया प्रभारी राजेश चौधरी, रत्नम चौरसिया एडवोकेट व बहारुद्दीन खान प्रमुख थे। एडीएम राकेश कुमार सिंह ने पत्रकारों को आश्वासन देते हुए कहा कि इस समस्या का निस्तारण कराकर ब्लाक डे पुनः संचालित कराऊंगा।
वहीं दूसरी ओर मंगलवार को अवकाश होने के कारण बुधवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील सभागार में सम्पन्न हुआ। आज कुल 51 मामले आए जिसमें से चार मामलों को मौके पर ही निस्तारित किया गया और शेष मामलों को सम्बन्धित विभागों को भेज दिया गया। आज आए कुल मामलों में राजस्व के बीस, पुलिस विभाग के दस व विकास के आठ मामलों के अतिरिक्त तेरह मामले अन्य विभागों के थे। इस अवसर पर एडीएम राकेश कुमार सिंह के अलावा एसडीएम राजेन्द्र कुमार, नवागत तहसीलदार अंशुमल्लिका सिंह समेत कई अधिकारी उपस्थित थे।

No comments