Ad

ads ads

Breaking News

घने कोहरे के चलते खंभे से टकराई बस,1 की मौत,24 घायल


आगरा। जनपद के बाह क्षेत्र में सोमवार की सुबह घने कोहरे के चलते दिल्ली से भिंड जा रही डबल डेकर बस एक खंभे से टकरा गई। जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि बस में सवार 24 सवारियां घायल हो गईं। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वही हादसे के बाद परिचालक मौके से फरार हो गया। जिसके कारण चालक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी।

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के प्रेम नगर से करीब 60 सवारियों को लेकर डबल डेकर बस भिंड के लिए रविवार शाम को निकली थी। फिरोजाबाद शिकोहाबाद होते हुए बस फरेरा बटेश्वर मार्ग से होते हुए जा रही थी। घने कोहरे में चालक सड़क पर बनी सफेद पट्टी को देखकर बस चला रहा था। बिजकौली के पास बने रेलवे के अंडर पास के नीचे सड़क पर बनी सफेद पट्टी खंभे के सहारे बनी थी। इसीलिए बस 60-70 किलो मीटर प्रति घंटे की स्पीड में खंभे से टकरा गई । टक्कर के बाद बस में चीख-पुकार मच गई। लेकिन आस पास कोई गांव भी नहीं था और ना ही रास्ते में कोई राहगीर गुजर रहा था । ऐसे में एक सवारी ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया। करीब 20 से 25 मिनट में पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। इसके बाद सवारियों को बाहर निकाला गया। तब तक चालक की मौत हो चुकी थी।
पुलिस ने बस में सवार घायल 24 सवारियों को बाह स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया। जबकि मामूली चोट वाले लोग बाहर से बाह बस स्टैंड से दूसरी बस में बैठ कर अपने गंतव्य को चले गए। पुलिस ने घायलों के परिजनों को फोन कर सूचना दे दी है।

No comments