Ad

ads ads

Breaking News

कस्बे में दबंगो ने ढाया कहर, व्यापारियों समेत महिलायें हुई शिकार

पुरवा/उन्नाव। चाट की दूकान पर किसी  छोटी सी बात को लेकर दबंग व व्यापारी के बीच कहासुनी इस कदर बढ़ गई कि  दबंग ने व्यापारी जमकर पिटाई कर दी।  व्यापारी के किसी तरह से वहां से भागने पर भी साथियों संग दबंग ने घर में घुस कर की तोड़ फोड़ की और महिलाओं से छेड़खानी व मारपीट की। युवती की हालत नाजुक है। उसे  जिला अस्पताल रिफर किया गया है। 
प्राप्त विवरण के अनुसार असोहा थाना क्षेत्र के कस्बा कालूखेड़ा में देर शाम कस्बा निवासी सुजीत व्यापारी वहीं एक  चाट की दुकान पर पानी के बताशे खा रहा था।  तभी वहाँ नशे में धुत दबंग आया और व्यापारी से गाली गलौज करने लगा। व्यापारी ने जब इस बात का विरोध किया तो वह मारपीट करने लगा। किसी तरह वहां से  निकल रहे  राहगीरों  ने बीच बचाव कर व्यापारी कॊ झुडाया। व्यापारी सुजीत जब अपने घर पहुँचा तो दबंग युवक ने अपने साथियों संग व्यापारी के घर पर ईंट गूम्मे मारते हुए चढ़ाई कर दी।  घर में उसकी पत्नी से मारपीट तथा छेड़छाड़ करने लगे। परिजनों ने जब इसकी सूचना 100 सहित चौकी पर की तो पुलिस कॊ आता देख उक्त लोग भाग निकले ।  परिजन लड़की कॊ लेकर सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र असोहा लाये जहाँ डाक्टरों ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रिफर कर दिया।  
वहीं  दूसरी घटना उक्त दबंगों द्धारा कस्बे के ही दूसरे व्यापारी से भी मारपीट कर व्यापारी की गाड़ी तोड़ दी।  व्यापारी सुजीत कुमार ने बताया कि कस्बे मे ही कुमार मशीनरी के नाम से उसकी दूकान हैं। वह दूकान बंद कर अपने घर जा रहा था कि तभी नहर पुलिया पर मौजूद कस्बे के ही दबंग किस्म के चार युवक खड़े थे। उसे देखते ही जाति सूचक गालियाँ देने लगे जब उसने ऐसा करने से मना किया तो उक्त चारों ने मिलकर मारपीट करने लगे और उसकी  गाड़ी तोड़ दी।  अपने बचाव के लिये शोर मचाया तो लोगों कॊ आता देख चारो युवक भाग निकले। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए जाँच शुरू कर दी है।

...रिपोर्ट- रत्नम चौरसिया एडवोकेट

No comments