Ad

ads ads

Breaking News

चौकी से कुछ दूरी पर युवक की हत्या, आक्रोश

उन्नाव। थाना आसीवन अन्तर्गत युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर शव को पुलिस ने कब्जे में ले, छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने मृतक के शिनाख्त की कोशिश की। इस दौरान ग्रामीणों ने उसकी पहचान कर ली। जिसके बाद पुलिस ने शव विच्छेदन के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना आसीवन के अंतर्गत ग्रा.पं. सादाबाद के विजय खेड़ा निवासी अम्बर लाल पुत्र स्व.दीना 40 वर्ष की पतेली खेड़ा पुल के पास बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में मृत में पाया गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने  मृतक के   पुलिस को  घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले शिनाख्त करने का प्रयास किया। जिसमें पहले सफलता नहीं मिली। इसी घटनास्थल से मात्र चंद कदम दूरी पर ही चौकी होने की वजह से लोगों में कानून व्यवस्था को लेकर आक्रोश बढ़ने लगा। इसी बीच उधर से गुजर रहे  गांव के एक व्यक्ति ने मृतक को पहचान लिया। शिनाख्त हो जाने के बाद पुलिस ने परिजनों को मामले की सूचना दी जिसके बाद मृतक के परिजनों में हाहाकार मच गया।
 क्षेत्रवासियों ने आरोप लगाया है कि चौकी की चंद कदम दूरी पर अपराधी अपराध करके चले जाएं बेहद हैरानी और दुखद है। आए दिन हो रही अपराधिक घटनाएं साफ करती है कि पुलिस व कानून व्यवस्था पूरी तरह से बेदम हो चुकी है। इसी बीच बढ़ते जनाक्रोश को लेकर आनन फानन मौके पर पुलिस थाना आसीवन SO मय फोर्स  पहुंच गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार युवक की गोली मारकर हत्या की गई है या किसी और धारदार हथियार से यह तो पीएम की रिपोर्ट में साफ हो पाएगा।
रिपोर्ट- रियाजुल हसन / रियाज़

No comments