Ad

ads ads

Breaking News

भीषण सड़क हादसे में पांच लोगो की मौत,तीन घायल




शाहजहांपुर। जनपद  में आज सुबह घने कोहरे के कारण मिर्जापुर के कोलाघाट पुल पर बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रक को ओवरटेक करते समय पिकअप सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। वही पीछे से आ रहा ट्रक भी उससे टकरा गया व एक बाइक सवार भी वाहनों की चपेट में आ गया। इस दौरान हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। मरने वालों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दे दी गई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक कासगंज के पटियाली थाना क्षेत्र अंतर्गत नदरौली गांव निवासी गौरव, संतोष व हरिओम पिकअप से अरबी लेकर जलालाबाद मंडी जा रहे थे। इस दौरान कोलाघाट पुल पर आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करते समय सामने से ट्रक आ गया। कोहरे के कारण दोनों के चालकों को जब तक पूरी स्थिति समझ आती पिकअप ट्रक से भिड़ गई। 

इस बीच पीछे से आ रहा ट्रक भी पिकअप से टकरा गया। पिकअप के साथ ओवरटेक के दौरान एक बाइक भी चपेट में आ गई। घटना में पिकअप सवार तीनों लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए, घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा। जहां पर ट्रक चालक ओमकार निवासी भिलावां थाना बघौली जिला हरदोई व बाइक सवार जयवीर निवासी गांव बखिया कलान की मौत हो गई। हादसे के बाद काफी देर तक पुल पर जाम लगा रहा। पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को सड़क से हटाया, तब जाकर जाम खुल सका।

No comments