Ad

ads ads

Breaking News

दर्दनाक सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत


कानपुर। चकेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत कोयला नगर के निकट फ्लाईओवर पर आज सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत हो गई।  ट्रैक्टर ट्राली पर आलू लादकर चकरपुर मंडी जा रहे थे। अचानक हाईवे के फ्लाइओवर पर  ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें दबकर दोनों की मौत हो गई, वहीं ट्रैक्टर चालक बाल-बाल बच गया। हादसे के बाद यातायात पूर्ण रूप प्रभावित हो गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों मदद से दोनों को बाहर निकला और अस्पताल में भर्ती कराया।  

मिली जानकारी के मुताबिक अमौली महराजपुर निवासी आतिश यादव शनिवार की भोर पहर ट्रैक्टर ट्राली पर आलू लादकर चकरपुर मंडी बेचने के लिए जा रहा था। साथ में उसका भाई अंशु (14) व शिवराजपुर के दारुदपुर निवासी चाचा जामपुरी (45) भी थे, दोनों ही ट्राली पर लदे बोरों के ऊपर बैठे थे। हाईवे पर कोयला नगर के पास फ्लाईओवर पर अचानक अनियन्त्रित हुई ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। हादसे में अंशु व जामपुरी ट्राली के नीचे दब गए, जबकि ट्रैक्टर चला रहा आतिश बाल-बाल बच गया। आलू के बोरों के नीचे चाचा व भतीजे दब गए और निकल नहीं पाए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से आलू की बोरों को हटाकर दोनों को बाहर निकाला और एलएलआर अस्पताल (हैलट) में भर्ती कराया गया।जहां पर दोनों की मौत हो गई। इधर हादसे के बाद फ्लाइओवर की एक लेन पर यातायात बाधित हो गया। पुलिस ने आलू के बोरे व ट्राली किनारे करवाकर यातायात सुचारु कराया।

No comments