Ad

ads ads

Breaking News

अनियंत्रित लोडर की टक्कर से रिटायर फौजी की मौत



सुमेरपुर/उन्नाव। बिहार थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार दोपहर बिहार बक्सर मार्ग पर तेज रफ्तार अनियंत्रित लोडर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों द्वारा दी गई।  सूचना पर पहुंचे परिजनो ने घायल को सुमेरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना से नाराज ग्रामीणों ने लोडर में आग लगाने की कोशिश की। लेकिन कई थानों का फोर्स पहुंचने पर मामला शांत हो गया।
मिली जानकारी के मुताबिक बिहार थाना क्षेत्र के कपूरपुर गांव निवासी अमर बहादुर सिंह(42)पुत्र नरेन्द्र बहादुर सिंह फौज से सेवानिवृत्त होने के बाद रेलवे ग्रुप डी में पोरई रेलवे क्रटसिंग पर गेटमैन की नौकरी कर रहे थे। गुरुवार दोपहर ड्यूटी खत्म होने पर वह बाइक से अपने घर लौट रहे थे। 
इस दौरान बिहार क्षेत्र के मनिकापुर गांव के कालीमंदिर के निकट पीछे से आ रहे एक तेज रफ़्तार लोडर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से अमर बहादुर घायल होकर जमीन पर गिर गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंचे परिजनो ने उन्हें इलाज के लिए सुमेरपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने लोडर में तोड़फोड़ कर आग लगाने की कोशिश की, मगर पुलिस की सूझबूझ से मामला रफादफा हो गया। सूचना पर पहुंची बिहार, बारासगवर व बीघापुर तीनों थानों की फोर्स ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज लोडर थाने में खड़ा करा लिया और चालक की तलाश कर रही है।
...रिपोर्ट:ज्ञानेंद्र अवस्थी,सुमेरपुर।

No comments