Ad

ads ads

Breaking News

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 25 से ज्यादा घायल




बागपत। जनपद के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह घने कोहरे के चलते के कारण भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 25 लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि हाईवे पर एक के बाद एक-एक करके दर्जनों गाड़ियां आपस में टकरा गईं। गनीमत यह रही है कि इस हादसे में किसी की मौत की कोई खबर नहीं। 25 लोग घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल अधिक जानकारी का इंतजार है। अलग-अलग तीन हादसों में 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। 
बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के दुहाई, सोनीपत के कुंडली और बागपत के यमुना पुल तीनों जगह हादसा हुआ है। एक्सप्रेस-वे पर फंसे वाहनों की वजह से आवागमन बंद हो गया है। वहीं हरियाणा और बागपत पुलिस रेस्क्यू कार्य में जुटी हुई है। उधर, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की पूरी जानकारी ली। इसके बाद मौके पर पहुंचे सीओ दिलीप सिंह का कहना है कि सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में नेपाली परिवार के सदस्य भी बताए जा रहे हैं। 
वहीं कोतवाली प्रभारी शिव कुमार प्रकाश ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब 6 बजे हुआ। उन्होंने बताया कि कोहरे के चलते करीब 50 वाहन आपस में भिड़ गए। जिसमें 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।



 

No comments