Ad

ads ads

Breaking News

बाघ ने बनाया गाय को शिकार, मचा हड़कंप


लखीमपुर खीरी। जनपद के मैलानी थाना क्षेत्र की बांकेगंज चौकी अंतर्गत गन्ने के खेत से बाघ का खाया हुआ गाय का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों द्वारा दी गई मामले की जानकारी पर पहुंची वन विभाग टीम ने घटनास्थल की जांच की। 
मिली जानकारी के मुताबिक उपर्युक्त थाना क्षेत्र के बांकेगंज चौकी अंतर्गत बांकेपुर गांव निवासी जयपाल के नहर किनारे स्थित खेत में गन्ना छिलाई का कार्य चल रहा था। इसी दौरान गुरुवार को सुबह जब मजदूर गन्ना छीलने के लिए खेत में गए तो वहा बाघ का खाया आधा गाय का शव देख भयभीत हो गए। बाघ द्वारा खाये गए गाय के शव की खबर क्षेत्र में आग की तरह फ़ैल गई। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा गई। 
मामले लेकर ग्रामीणों ने बताया कि जब हम सुबह गन्ना छिलने आये तो  खेत में गाय का शव पड़ा मिला। जिसकी सूचना वन विभाग को दी गई। मामले की जानकारी पर वन विभाग टीम ने घटनास्थल पर पहुँचकर घटना की जांच की। वन विभाग टीम के दारोगा उमर खान ने बताया कि यह क्षेत्र जंगल से सटा हुआ है यह घटना सामान्य घटना है और अभी तक किसी ने कोई क्लेम नही की है, जो कोई क्लेम करता है तो कार्रवाई की जाएगी। मौक़े पर पहुँचे बांकेगंज चौकी इंचार्ज ने भी गाँव वाले लोगों को हिदायत दी कि शाम को नहर के पास ना आये।
...रिपोर्ट : हिमांशु श्रीवास्तव, लखीमपुर खीरी।
 
 
 
 
 
 

No comments