Ad

ads ads

Breaking News

तेज धमाके के साथ फटा सिलेंडर,1 की मौत

कानपुर। जनपद के शिवराजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत काकूपुर निहाल गांव में बीती देर रात एक घर में तेज धमाके के साथ सिलेंडर फट गया। जिसके चलते घर में तेज लपटों के साथ आग लग गई और गृहस्वामी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना मंगलवार आधी रात की है। 

बताया जा रहा है, धमाका  इतना तेज था कि गांव वाले दहल उठे और तुरंत घरों के बाहर आ गए। जिसपर ग्रामीणों ने एक मकान से तेज धुआं और आग की लपटें उठती देखीं। यह देख ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो घर के अंदर सिलेंडर फटने से आग लगी थी और गृहस्वामी गंभीर हालत में पड़ा था। ग्रामीण उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए जहां उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक उपर्युक्त थाना क्षेत्र के काकूपुर निहाल गांव निवासी राकेश शुक्ला (52) पत्नी और मां की मौत के बाद घर में अकेले रहते थे। पड़ोसियों के मुताबिक मंगलवार की रात सभी गांव के लोग अपने घरों के अंदर सो रहे थे। 
आधी रात को तेज विस्फोट की आवाज हुई तो सभी डर गए। लोग घरों के बाहर आए तो देखा कि राकेश शुक्ला के घर से धुआं और आग की लपटें निकल रही थीं। ग्रामीण उसके घर की ओर दौड़े और आग बुझाने का प्रयास किया। अंदर जाकर देखा तो राकेश गंभीर हालत में जख्मी पड़े थे। घर के अंदर सिलेंडर फटा पड़ा था। 
जिससे आशंका जताई जा रही है कि इसके विस्फोट से ही आग लगी। धमाका इतना तेज था कि पूरा घर मलबे में तब्दील हो चुका था। ग्रामीण गंभीर हालत में राकेश को सीएचसी ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हैलट रेफर कर दिया गया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की।

No comments