Ad

ads ads

Breaking News

एक ही परिवार के पांच सदस्यों की संदिग्ध हालात में जहर खाने से मौत



पीलीभीत। जनपद के जहानाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की संदिग्ध हालात में जहर खाने से मौत का मामला सामने आया है। मरने वालों में दो पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं। पुलिस ने मौके पर मिले दूध के भगौने सहित कई चीजों को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है। 
मिली जानकारी के मुताबिक उपर्युक्त थाना क्षेत्र के गांव बेनीपुर में मंगलवार की सुबह लगभग 08:30 बजे गांव के लोगों ने रेलवे के रिटायर कर्मचारी बेगराज (65) के घर में बेगराज सहित परिवार के पांच सदस्यों को अचेत हालत में पड़े देख मामले की जानकारी पुलिस चौकी प्रभारी को दी। मामले की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस को घर के भीतर बेगराज, पत्नी रामवती (60), पुत्र नेमचंद्र (35), पुत्रवधू ममता (32) तथा पुत्री गायत्री (28) के शव पड़े मिले। हालांकि किसी के शरीर पर चोट आदि का कोई निशान नहीं मिला। शवो के नजदीक में ही दूध का भगौना मिला। माना जा रहा है कि दूध में जहर मिलाकर पीने से इन लोगों की मौत हुई है। वही घटना को लेकर पुलिस द्वारा ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। घटना की जानकारी के बाद भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे डीएम डॉ. अखिलेश मिश्र, एसपी बालेंदु भूषण सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र मामले की छानबीन में जुट गए है। फ़िलहाल शुरुआती जांच में पांचों परिजनों की मौत जहर के सेवन से होने का संकेत मिल रहे है, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इन्हे जहर देकर हत्या कर दी गई है या फिर इन लोगों ने खुद आत्महत्या की है। 
अधीक्षक रोहित मिश्र ने बताया कि जहर के सेवन से मौत हुई है, मौके पर फोरेंसिक टीमविभिन्न पहलुओं की पड़ताल कर रही है। डीएम डॉ. अखिलेश मिश्र के मुताबिक पुलिस छानबीन कर रही है, शाम तक वजह साफ होने की उम्मीद है।

No comments