Ad

ads ads

Breaking News

केंद्रीय मंत्री ने बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं का किया शाल व श्रीफल से स्वागत

 टीकमगढ़। जिले की खरगापुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत मैरिज हाउस में केंद्रीय मंत्री उमा भारती द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान वरिष्ठ कार्यकर्ताओ ने केंद्रीय मंत्री को आभार व्यक्त करते हुए माला पहनाकर स्वागत किया। जिसके बाद केंद्रीय मंत्री ने वरिष्ठ कार्यकर्ताओ शाल और श्रीफल देकर सम्मानित किया।
इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ में रहकर एक समाजसेवी और एक अच्छा नेता उत्पन्न होता है, वहीं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के ही सहायता से आज भा जा पा भारत देश में एक मजबूत पायदान पर है, और खरगापुर विधानसभा के समस्त लोगों का भाजपा को जिताने में विशेष सहयोग प्राप्त हुआ और मैं इन सभी का आभार व्यक्त करती हूं। 
वही सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का बखान करते हुए मंत्री ने कहां कि जन धन योजना आज तमाम किसान भाइयों के लिए एक अहम योजना बनाई गई है, इस योजना से किसानों एवं मजदूरों को सुविधा प्राप्त होगी। 
उन्होंने कहा सरकार दवारा चलाई जा रही आयुष्मान भारत के तहत तमाम लोगों के लिए जिनकी आर्थिक स्थिति कमजोर है और लंबी बीमारी से पीड़ित है वह व्यक्ति आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन करवाकर एक कार्ड प्राप्त कर ले। जिसकी मदद से अपने परिवार के समस्त लोगों के लिए सरकार द्वारा कराये जा रहे 5 लाख तक के  मुफ्त इलाज सुविधा का लाभ उठाये। उन्होने बताया कि सरकार ने किसान भाइयों व गरीब मजदूर व बेरोजगारों के लिए लोन सुविधा की  भी व्यवस्था की है, जोकि इसका लाभ सभी वर्ग के लोग उठा सकते हैं। उन्होने कहा  जिन व्यक्तियों को लोन लेने में बैंक कर्मचारी एवं अन्य अधिकारी परेशान करते हैं,  तो उसकी सूचना क्षेत्रीय विधायक राहुल सिंह को दें, तत्काल ही उनकी समस्या का निदान किया जाएगा। और जो अधिकारी उनको परेशान कर रहे हैं उनपर शीघ्र कारवाई की करवाएंगे। कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय विधायक राहुल सिंह लोधी समेत तमाम बीजेपी कार्यकर्ता व अन्य लोग मौके पर उपस्थित रहे।
...रिपोर्ट - खूबचन्द्र लोधी, टीकमगढ़। 

No comments