Ad

ads ads

Breaking News

विवेकानंद पर आयोजित की गई युवा महापंचायत

लखीमपुर खीरी। जनपद के कस्बा जंगबहादुरगंज के क्रेन गोवर्स इंटर कालेज मे स्वामी विवेकानंद को लेकर एक विद्यालय में युवा महापंचायत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे कमलेश मिश्रा प्रदेश महामंत्री युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री ने विवेकानंद के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके पदचिन्हों पर चलने की बात की।
महापंचायत का शुभारंभ कमलेश मिश्रा ने दीपप्रज्वलन कर किया।  बताते चले कि विवेकानदं की 156वी  जयंती पर कस्बा जंगबहादुर गंज मे युवा महापंचायत आयोजित की गया था। सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि कमलेश मिश्रा ने कहा आज स्वामी विवेकानंद के बताये रास्ते पर सभी को चलना चाहिए। उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आगामी चुनाव 2019 मे फिर से प्रधानमंत्री बनाये जाने से नहीं चूके। इस दौरान महापंचायत मे शिवम मिश्रा नगर युवा मोर्चा बरबर अजय द्धिवेदी, मनोज वर्मा बीजेपी युवा नेता वैभव प्रताप सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था रही बद्तर
युवा महापंचायत मे सुरक्षा के कोई इतजाम नही था। स्थल पर कोई पुलिस कर्मियों की तैनाती नही की गई। हालांकि मौके पर सिर्फ अकेले रुटीन स्तर पर जंगबहादुर गंज पुलिस चैकी प्रभारी नजर आये। सवाल इस बात का है प्रदेश मे सरकार भाजपा की है और महापंचायत भी भाजपा की आयोजित हुई। जिसमें उत्तर प्रदेश के प्रदेश महामंत्री मुख्य अतिथि थे। लेकिन सुरक्षा के लिये कोई प्रसासनिक अधिकारी मौजूद नही होना बेहद चैकाने वाला है। 
...रिपोर्ट -हिमांशु श्रीवास्तव,

No comments