Ad

ads ads

Breaking News

ब्रेकिंग न्यूजः ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो बच्चियों की दर्दनाक मौत, भाई गंभीर

परियर/उन्नाव। चकलवशी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार में आ रहे ईट भरे ट्रैक्टर  ने अनियंत्रित हो कर आगे साइकिल से तीन बच्चों को स्कूल से घर ले कर जा रहे युवक को टक्कर मार दी। यह हादसा इतना भयावह था। कि दो मासूम बच्च्यिं की मौके पर ही मौत हो गई तथा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं पिता उछल कर खंती में चला गया। हादसा होते देख चालक टैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। आसपास के राहगीरों की सूचना पर पहुची पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं घायल को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। जहॉ उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहॉ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अतहा. रोड पर हरिनाम अपने तीनों बच्चों को स्कूल से लेकर घर जा रहा था। इसी दौरान पावा की तरफ से ईट भरा ट्रैक्टर जो कि आरबीपी राधा ब्रिक फील्ड का था, तेज रफ्तार से उसके पीछे चला आ रहा था। जब तक हरिनाम कुछ समझ पाता,पीछे से आ रहे अनियंत्रित टैक्टर ने साइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जिससे पिता नीचे खाई में जा गिरा। दोनों बेटियां रचना और ममता ट्रैक्टर के नीचे आ गई जिन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तथा पुत्र घनश्याम गंभीर रूप से घायल हो गया। वहॉ से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चियों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इसी बीच परिजनों को मामले की सूचना मिलने पर घर में हड़कंप मच गया। परिजन घनश्याम को ले आनन फानन जिला अस्पताल ले गए जहॉ उसकी हालत  है।
एसडीएम से पीड़ितों को मिला आश्वासन
वहीं टैक्टर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। टैक्टर के हेल्पर को लोगों ने बंधक बना लिया। मां शालिनी देवी का बहुत बुरा हाल था। हादसे को देख ग्रामीण अत्यधिक उत्तेजिल हो उठे। इसी बीच जानकारी मिलने के बाद क्षेत्रीय विधायक बंबा लाल दिवाकर ने एवं एसडीएम ने परिजनों को सहायता का आश्वासन दिया। जिसके बाद ही मार्ग में भारी जाम हटाया जा सका। एसडीएम ने पीड़ितों को डेढ़ बीघा देने का आश्वासन दिया। वहीं क्षेत्रीय विधायक बंबालाल दिवाकर ने पॉच लाख रुपए दिलाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद ही मार्ग का जाम खुलवाया जा सका।
रिपोर्ट-अश्वनी पांडेय

No comments