Ad

ads ads

Breaking News

ऐश्वर्या से तलाक को लेकर तेज प्रताप ने दिया बयान, कहा-मेरे पास मॉ है

तेज प्रताप माँ राबड़ी देवी के साथ
डेस्क। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव नव वर्ष के पहले दिन जो बयान दिया है। उसके बाद वे चर्चा में आ गए है। वे अपनी मां राबड़ी देवी से मिलने तेजस्वी यादव के घर पहुंचे। जहॉ उन्होने बयान दिया हैं। सबसे बड़ी खास बात यह है कि लालू यादव के छोटे बेटे और तेज प्रताप के भाई तेजस्वी यादव इस वक्त पटना में नहीं हैं और वो दिल्ली आए हुए हैं। पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के बाद तेज प्रताप ने राबड़ी देवी के घर 10 सर्कुलर रोड जाना बंद कर दिया है और वह अपने नए सरकारी बंगले में रहते हैं।
तेज प्रताप ने मां से मुलाकात के बाद कहा कि मां मेरी लड़ाई में मेरे साथ हैं। उन्होंने कहा कि 8 तारीख को तलाक के मामले में अगली सुनवाई है और मां  ने कहा है कि वह मेरे साथ हैं। तेज प्रताप ने कहा कि ऐश्वर्या और उसके परिवार से मेरा कोई संबंध नहीं है और हम पूरे रिश्ते-नाते तोड़ चुके हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि ऐश्वर्या के परिवार वाले सीआईडी लगाकर मेरा पता लगवा रहे हैं।
राजनीति से लेकर पारिवारिक मामलों में तेज प्रताप और तेजस्वी के बीच मनमुटाव की खबरें आती रही हैं। हालांकि दोनों भाई ऐसी बातों से हमेशा इनकार करते आए हैं। लालू यादव के बाद आरजेडी की कमान तेजस्वी यादव के हाथों में हैं और पिछली गठबंधन सरकार में छोटा होने के बावजूद तेजस्वी यादव को बिहार का उप मुख्यमंत्री बनाया गया था। लालू यादव जेल की सजा काट रहे हैं। ऐसे में राबड़ी देवी से बड़े बेटे तेज प्रताप के मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

No comments