Ad

ads ads

Breaking News

कैदियों से भरी पुलिस की गाड़ी ने युवती कुचला, मौत




हाथरस। जनपद में दीवानी न्यायालय परिसर के बाहर मंदिर श्री दाऊजी महाराज मार्ग पर मंगलवार की शाम को कैदियों को अलीगढ़ लेकर जा रही पुलिस की गाड़ी ने एक युवती को कुचल दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के जिला अस्पताल में ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कैदियों से भरी गाड़ी को लेकर चालक और अन्य पुलिसकर्मी मौके से भाग गए। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गाड़ी चालक कैदियों को लेकर अलीगढ़ जेल चला गया था। मुकदमा दर्ज कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
बतादे कि हाथरस में जेल नहीं है इसलिए यहां के कैदी अलीगढ़ जेल भेजे जाते हैं। पुलिस की गाड़ियां वहां से कैदियों को कोर्ट लेकर आती-जाती हैं। इस दौरान मंगलवार की शाम को पेशी पर आये कैदियों को लेकर पुलिस की गाड़ी अलीगढ़ जा रही थी, तभी कोर्ट परिसर के निकट ही नगला टीका थाना कोतवाली हाथरस निवासी सीमा (25) पुत्री कमल सिंह को कुचल दिया। 
सीमा का भाई भी इस गाड़ी में लाया गया था। बताते हैं कि वह चोरी के एक मामले में जेल में बंद है। वह मंगलवार को यहां कोर्ट में तारीख पर आया था और जब वह वापस जा रहा था। तो गाड़ी में ही सीमा ने उससे मिलने की कोशिश की। इसी दौरान जब चालक ने गाड़ी मोड़ी तो सीमा गाड़ी और दीवार के बीच में आ गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसको अस्पताल पहुंचाने के बजाय चालक व पुलिसकर्मी अलीगढ़ चले गए। 
घायल सीमा को देखकर मौके पर अफरा-तफरी मच गई और उपचार के लिए कुछ लोग उसे जिला अस्पताल लेकर आए। वहां उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस अधिकारी कैदियों से भरी गाड़ी को लेकर चिंतित थे। कुछ देर बाद जब यह पता चला कि गाड़ी कैदियों को लेकर जेल पहुंच गई है तो उन्होंने चैन की सांस ली। देर रात पुलिस ने गाड़ी और चालक को हिरासत में ले लिया। इस मामले में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी गई है।

No comments