Ad

ads ads

Breaking News

पूर्व ब्लाक प्रमुख की पत्नी का गला घोटकर हत्या


पुरवा/उन्नाव।    
पुरवा थाना अन्तर्गत रामपुर मजरे बछौरा में 42 वर्षीय महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई जिससे गाँव में सनसनी फैल गई,सबसे बड़ी बात तो ये है कि जिस महिला की हत्या हुई है उसके पति राज कुमार लोधी असोहा ब्लॉक से पूर्व में ब्लॉक प्रमुख भी रह चुके है। फिलहाल महेंद्र पाल शर्मा क्षेत्राधिकारी पुरवा ने जल्द ही मामले के खुलासे की बात कही है।
            बताते चलें कि कोतवाली पुरवा अन्तर्गत रामपुर मजरे बछौरा में असोहा ब्लॉक के पूर्व ब्लॉक प्रमुख राज कुमार लोधी की 42 वर्षीय पत्नी कृष्णावती कल अपने परिवारीजनों के साथ आलू की खुदाई करने गई थी। जब काफी शाम हो गई तो लड़के ने अपने पिता राज कुमार के पास फोन करके पूछा कि मम्मी घर नही आई हैं। जिसके बाद लगभग आठ बजे  सूचना मिली कि खेत में कृष्णावती की लाश पड़ी है। घटना को सुनते ही आनन फानन में ग्रामीणों का तांता लगने लगा।
इस घटना को सुनते ही ग्रामीणो में तरह-तरह सवाल उठने लगे, आखिर किसने की हत्या ? वहीं सूत्रों की मानें तो मृतका कृष्णावती के पति राजकुमार भी खेत में थे,यही नहीं जिस खेत में गला घोंटकर महिला की हत्या की गई उस स्थान पर कुछ सवालिया निशान उठ रहे हैं हद तो उस वक्त हो गई जब महिला की हत्या हुई थी तो उस समय मृतका के पति राजकुमार घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर थे, लाश को बिना पुलिस की सूचना के ही घर पर लाया गया और 12 घण्टे बाद पुलिस को सूचना दी गई जिससे कई सवालों के जवाब पुलिस के सामने निकल कर आ सकते हैं फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने जल्दी ही हत्या का खुलासा किये जाने की बात कही है।
रिपोर्ट - रत्नम चौरसिया पुरवा

No comments