Ad

ads ads

Breaking News

नया वर्ष मनाने गए युवक की हत्या, वजह प्रेम प्रंसग या रंजिश?

पीलीभीत। जनपद के बीसलपुर थाना क्षेत्र में एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गयी। वह मित्रों के साथ नव वर्ष की पार्टी मनाने गया था। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज, मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस को घटनास्थल पर शराब की बोतल व पानी के गिलास भी बरामद हुए हैं। मृतक अपने माता-पिता का इकलौता बताया गया है।
जानकारी के अनुसार बीसलपुर के मोहल्ला दुर्गा प्रसाद कॉलोनी निवासी लोकेश शर्मा उम्र18बर्ष पुत्र मायाराम बीते मंगलवार को नव वर्ष को लेकर काफी उत्साहित था। परिजनों ने बताया कि दोस्तों के साथ ही पार्टी सेलिब्रेट करने का प्लान भी बना लिया था। बीते मंगलवार शाम 7 बजे बीसलपुर क्षेत्र के गांव चोसरा के पास ही स्थित पुलिया के निकट दोस्तों के साथ पार्टी जाने की बात कह निकला लोकेश जब देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजनों को शंका हुई तो उन्होने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। काफी खोजबीन के दौरान लोकेश का शव पुलिया के पास बरामद होने पर होश उड़ गए। बीसलपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।
मृतक के पिता ने पुत्र की हत्या को लेकर मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। मृतक अपने माता पिता का इकलौता पुत्र बताया गया है। बीसलपुर कोतवाल संजीव उपाध्याय द्वारा बताया गया है कि युवक की गोली मारकर हत्या करना प्रतीत हो रहा है। मौके पर शराब का पउव्वा, बीयर की खाली बोतल, पकौड़ी सहित अन्य सामान मिला है। जांच पड़ताल की जा रही है। लोकेश के माथे पर गोली मारकर हत्या की गई थी। फिलहाल युवक की हत्या की बजह आपसी रंजिश या फिर प्रेम प्रसंग का विषय बना हुआ है।
रिपोर्ट- जोगेंन्द्र सिंह

No comments