Ad

ads ads

Breaking News

हर्ष फायरिंग के दौरान दो महिलाओं की मौत, 4 घायल


मुरादाबाद। जनपद के मूढापांडे थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती देर रात वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हैं। घायलो को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर दो की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शवो को कब्जे में कर मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक उपर्युक्त थाना क्षेत्र के मुकुटपुरा गांव निवासी बबलू पुत्र जसवीर की बेटी की गुरुवार देर रात कुंदरकी से
बरात आई थी। बारातियों के स्वागत सत्कार के बाद जयमाल कार्यक्रम शुरू किया गया। इस दौरान गांव के तीन युवकों ने तमंचे से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जिसकी चपेट में कुसुम व रूसुम समेत छह महिलाये आ गई । गोली लगते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज के दौरान 50 वर्षीय कुसुम और रूसुम ने दम तोड़ दिया।
वही गंभीर रूप से घायल सोमवती (55) पत्नी रामसिंह, राजवती (18) पुत्री ओमपाल, राजकुमारी (16) पुत्री खमानी, शिवानी (16) पुत्री फूलचंद अस्पताल में भर्ती हैं।

घटना  लेकर थाना प्रभारी मूंढापांडे अजय गौतम ने बताया कि फायरिंग तमंचे के द्वारा की गई है। ऐसे में एक साथ छह महिलाओं को हर्ष फायरिंग में गोली लगने की बात गले की नीचे नहीं उतर रही। चारों घायल महिलाएं खतरे के बाहर हैं। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। फरार आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments