Ad

ads ads

Breaking News

शिवपाल सिंह यादव के साथ मुस्लिम लीग का हो सकता है गठबंधन

उन्नाव/लखनऊ। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग पार्टी का 8 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मुस्लिम लीग आज प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात कर उन्हे मौखिक साथ गठबंधन के बावत मुलाकात की। गौरतलब हो कि लीग पार्टी प्रसपा के साथ मिल कर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकती है।
आज लीग के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मोहम्मद मतीन खान के नेतृत्व में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से लखनऊ में मुलाकात की। जिसमें प्रसपा व मुस्लिम लीग का मौखिक गठबंधन होने की बात लीग के पदाधिकारियों ने बात कही हे। इस दौरान उनके बीच आगामी लोकसभा चुनाव की सीटों के बंटवारे पर चर्चा हुई। लीग सदस्यों ने बताया कि आज हुई चर्चा में शिवपाल सिंह यादव द्वारा मुस्लिम लीग पार्टी से गठबंधन में चुनाव लड़े जाने के बावत चर्चा की। जिस पर उन्होने स्वीकृति देते हुए मुस्लिम लीग के प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि उनकी पार्टी का गठबंधन चाहे कांग्रेस से हो या महागठबंधन से हो वे लीग पार्टी से गठबंधन जारी रखेंगे और मुस्लिम लीग को चुनाव में सीटें देंगे। इस बात पर मुस्लिम लीग के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मोहम्मद मतीन खान व प्रतिनिधिमंडल के सदस्यो ने अपनी सहमति जताई। 
प्रतिनिधिमंडल के सदस्य लखनऊ से मुस्लिम लीग के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मोहम्मद मतीन खान उन्नाव से मोहम्मद अहमद मोहम्मद जाबिर. मोहम्मद आसिफ .कानपुर से मोहम्मद अतीक .मोहम्मद इरफान. लखनऊ से साद खान मोहम्मद अतीक खान मौजूद रहे