Ad

ads ads

Breaking News

दबंगों ने कब्रिस्तान के मुख्य मार्ग को किया अवरोधित, अब सरकारी मदद से कर रहे आवास का निर्माण




न्योतनी/उन्नाव। नगर पचायत न्योतनी में सरकारी इंटर लाकिंग युक्त सड़क पर दबंगों ने अवैध कब्जा कर रखा है। वहीं उनके द्वारा कब्रिस्तान को जाने वाला रास्ते पर ही उन्होने सरकारी प्रधान  मंत्री आवास  बनवाने पर लगे हुए हैैै। जिससे क्षेत्र में जनाक्रोश बढ़ता जा रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पचायत  न्योतनी के मोहल्ला  गांधी नगर के निवासी अजमेरी  पुत्र सईद अहमद खा ने अधिशाषी  अधिकारी हरगेन्द सिंह को एक प्राथना पत्र दिया है। जिसमें उन्होने मामले को लेकर शिकायत करते हुए मामले को लेकर कारवाई करने की मांग की। लेकिन अधिकारियों के अभी तक जू भी नहीं रेंग सकी है। प्रशासनिक लापरवाही का आलम यह है कि मुख्य मार्ग के बंद होने की जानकारी होने के बाद भी अब तक कोई भी अधिकारी मौके पर पहुॅच कर कारवाही के लिए संजीदा नहीं हो सका है। जिस पर कस्बा वासियों में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है।
अजमेरी ने बताया कि यदि इस समस्या का हल जल्द से जल्द नहीं हुआ तो वे उपजिला  अधिकारी हसनगंज और जिला अधिकारी उन्नाव को वे सुचना  दे कर कारवाई की मांग करेगे। यदि वहाॅ भी उनकी बात न सुनी गई तो वे मुख्यमंत्री के पास तक मजबूरन जाने को विवश होगें।
---मोहम्मद इदरीश

No comments