Ad

ads ads

Breaking News

अज्ञात वाहन की टक्कर से 16 वर्षीय छात्र की मौत

मृतक फाइल फोटो
...रिपोर्ट - रत्नम चौरसिया। (एडवोकेट)
पुरवा/उन्नाव। शौच क्रिया के लिए घर से बाहर गये एक 16 वर्षीय छात्र को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी,जिससे उसकी मौत हो गयी। घर का इकलौता चिराग होने के कारण परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 
प्राप्त विवरण के अनुसार मौरावां थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत हिलौली निवासी संदीप पुत्र श्यामलाल शौच क्रिया हेतु शुक्रवार सुबह खेतों की ओर गया था। तभी किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। संदीप स्थानीय एक स्कूल में कक्षा दस का छात्र बताया जा रहा है। वहां से गुजर रहे राहगीरों व ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी। परिजन उसे मौरावां स्वास्थ्य केंद्र ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक अपने माता-पिता पिता का इकलौता पुत्र था और उसकी छ: बहनें भी थीं। घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। मौके पर डायल 100 पुलिस भी गई थी, किन्तु परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी। थाना प्रभारी मौरावां ने बताया कि हमारे पास इस घटना की न तो कोई सूचना है और न ही किसी ने कोई तहरीर दी है। सूत्रों से ज्ञात हुआ कि परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया है।
शासन की मंशा के अनुसार सभी ग्रामीणों के घरों में  शौचालय का निर्माण होना चाहिए। किन्तु दुर्भाग्य है कि ग्रामीण शौचालयों के लिए तरस रहे हैं। अगर उसके घर में शौचालय होता तो शायद आज संदीप जीवित होता। ये बाते घटना स्थल पर चर्चा का विषय बनीं हुई थी।

No comments