Ad

ads ads

Breaking News

दर्दनाक सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत, क्लीनर घायल


कानपुर। नजीराबाद थाना क्षेत्र के कोकाकोला चैराहे पर आज सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे का मंजर देख हर कोई सिहर उठा। स्पीड ब्रेकर से उछलकर अनियंत्रित ट्रक डिवाइडर से टकरा गया और पीछे लदे पाइप केबिन को चीरते हुए चालक और दो क्लीनरों को धकेलकर बाहर निकल आए। पाइप में फंसे खून से लथपथ चालक और क्लीनर को देखकर राहगीरों ने उन्हें निकालने का प्रयास किया। वही राहगीरों द्वारा दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को बाहर निकाला लेकिन तबतक चालक की मौत हो चुकी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह करीब सात बजे रावतपुर की ओर से पाइप लादकर ट्रक फजलगंज की ओर जा रहा था।  इस दौरान जैसे ही ट्रक कोकाकोला चैराहे पर पहुंचा तो रफ्तार तेज होने की वजह से स्पीड ब्रेकर पर उछलते हुए अनियंत्रित होकर आगे डिवाइडर से टकरा गया जिसमें लदे पाइप केबिन को तोड़ते हुए बाहर निकल आए। हादसा देख पीछे और दूसरी लेन से आ रहे वाहन रुक गए। लोग पहुंचे लेकिन पाइपों में दबकर चालक की मौत हो चुकी थी। 
घटना की जानकारी पर पहुंची नजीराबाद थाना पुलिस ने घायल क्लीनरों को इलाज के लिए एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने क्रेन के जरिये ट्रक को जीटी रोड से हटवाकर यातायात सुचारु कराया। घटना को लेकर इंस्पेक्टर सतीश साहू ने बताया कि मृतक ट्रक चालक की पहचान शिवराजपुर थाना क्षेत्र के भैंसऊ गांव निवासी केहर सिंह (27) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है, ट्रक मालिक का भी पता लगाया जा रहा है।

No comments