Ad

ads ads

Breaking News

रोड पर खड़े ट्रक से टकराई वैन,5 शिक्षक घायल



कानपुर। चौबेपुर में अमिलिहा गांव के निकट जीटी रोड पर सोमवार की सुबह खड़े ट्रक से वैन टकरा गई। हादसे के दौरान वैन में सवार चालक समेत पांच अध्यापक घायल हो गए है। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं हादसे के बाद काफी समय तक सड़क यातायात बाधित रहा। सभी अध्यापक ग्रामीण क्षेत्र में विद्यालयों में पढ़ाने के लिए जा रहे थे। चौबेपुर विकास खंड के प्राथमिक विद्यालयों के शिक्षक व शिक्षिकाएं कानपुर से वैन से आते जाते हैं। 
बतादे कि बिल्हौर के प्राथमिक विद्यालय हलपुरा के शिक्षक आज सुबह वैन से विद्यालय जा रहे थे। इस दौरान चौबेपुर के अमिलिहा गांव के निकट जीटी रोड पर तेज रफ्तार वैन अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर खराब खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद वैन में सवार लोगों के घायल होने और चीख पुकार मचने पर राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई
वहीं जीटी रोड पर दोनों तरफ का यातायात बाधित हो गया। सुबह के समय यातायात का दबाव होने के चलते वाहनों की कतार लगने से जाम की स्थिति बन गई। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को वैन से बाहर निकलवाकर एलएलआर अस्पताल हैलट कानपुर भिजवाया। हादसे में नेहा निगम, प्रशांत, सपना भदोरिया, वैभव, सायरा बानो व वैन चालक को गंभीर चोंट आई है, मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दूसरे वाहनों से गुजरे शिक्षकों ने घटना से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। पुलिस ने जीटी रोड पर वैन को किनारे करवाकर यातायात सुचारु कराया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वैन काफी रफ्तार में थी, इस दौरान सड़क पर सामने से आ रही डीसीएम को ओवरटेक करने के दौरान चालक के नियंत्रण खो देने से हादसा हुआ है।