Ad

ads ads

Breaking News

दीपिका का नया अवतार क्या आएगा प्रंशसकों को पंसद......... देंखे पूरी रिपोर्ट

डेस्क। अब दीपिका पादुकोण शादी के बाद नई पारी खेलने की तैयारी में जुट गई है। जहाॅ वे फिल्मी दुनियाॅ में बतौर डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म के जरिए बिग स्क्रीन पर वापसी करेंगी। इस फिल्म में वे एसिड अटैक सर्वायवर का किरदार निभाने जा रही हैं। फिल्मी सूत्रो की माने तो फिल्म का बाकायदा नाम तय हो गया है। छपाक नाम से बनने जा रही फिल्म की हाल ही में घोषणा की गई है। जिसमे इस बात का भी खुलासा किया गया है कि इस फिल्म में बाकायदा दीपिका अभिनय कर अपने प्रशंसको को खुश करने की की कोशिश करेंगी। वहीं फिल्म में उनके अपोजिट विक्रांत मेसी को चुना गया है। फिल्म के बेहतर प्रदर्शन की आशा लगाए दीपिका पादुकोण के लिए यह पूरी तरह से नई पार साबित होगा। 

दीपिका का रोंमाचकारी फिल्मी सफर
दीपिका पादुकोण का फिल्मी सफर बेहद रोमाचंकारी रहा। बतौर उनकी पहली फिल्म फिल्म ओम शांति ओम थी। जिसमें उनके अपोजिट शाहरुख खान थे। वहीं उनके फिल्मी खाते में कॉकटेल जैसी फिल्में भी आई है। वहीं ऐतिहासिक फिल्म पद्मावत ने उन्हे अन्य नायिकाओं से अलग कर दिया। 

नायिका के साथ अब प्रोड्यूसर
सफलता के चरम में दीपिका ने वैवाहित सफर प्रारंभ कर फिल्मी जगत को चैका दिया था। कभी न हार मानने वाली दीपिका पादुकोण ने अपने चहेतों को निराश न कर फिल्मी दुनिया में वो नई पारी शुरू करने का मन बना ही लिया है। जी हाॅ! अब वे फिल्मी दुनिया में नायिका के साथ फिल्म प्रोड्यूसर का भी किरदार निभानें की तैयारी कर चुकी है। सूत्रों की माने तो वे काफी समय से इस बारे में सोच रही थीं। यदि सब कुछ सही रहा तो अगले साल फरवरी में उनका प्रोडक्शन हाउस सेटअप होगा। दीपिका छपाक फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और मेघना गुलजार इस फिल्म को को-प्रोड्यूस करेंगी। 

सफल फिल्म दे चुकी  मेघना गुलजार पर भी हैं सबकी उम्मीदें
बताते चले कि मेघना गुलजार ने अभी हाल ही में आलिया भट्ट को लेकर फिल्म राजी बनाई थी जोकि बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर चुकी है। मेघना की ये फिल्म एसिड अटैक सर्वायवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। उसके चेहरे पर तेजाब फेंका गया था लेकिन उसने संघर्ष किया, उसकी नौ सर्जरी हुई और बाद में वो लोगों के लिए मिसाल बनीं। गौरतलब है कि फिल्म पद्मावत के बाद दीपिका पादुकोण ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की थी। लोग कयास लगा रहे हैं कि रणवीर सिंह के साथ शादी के चलते उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। इसके अलावा ऐसी भी खबरें आई थी कि दीपिका पादुकोण फिल्म चालबाज के रीमेक में भी नजर आने वाली है। 

No comments