Ad

ads ads

Breaking News

उपेन्द्र कुशवाहा ने छोड़ा मोदी का साथ, केंद्रीय मंत्रिमंडल से दिया इस्तीफा

डेस्क। रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा पीएम मोदी को भेज दिया है। कुछ ही देर में प्रेस कांफ्रेंस कर उपेंद्र कुशवाहा इसका आधिकारिक ऐलान करेंगे। इससे पहले उन्होंने कहा था कि वो दिल्ली में आज होने वाली एनडीए की सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होंगे। 
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कुशवाहा ने कैबिनेट मंत्रिमंडल से अपने मंत्रिपद का इस्तीफा पीएम मोदी कार्यालय को भेज दिया है। अब वे दो बजे प्रेस कांफ्रेंस पर इसकी आधिकारिक तौर पर घोषणा करेंगे और साथ ही एनडीए से भी अलग होने की आधिकारिक घोषणा करेंगे। उसके बाद वे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे और आज शाम चार बजे महागठबंधन की हो रही बैठक में भी शिरकत कर सकते हैं।

जहां इज्जत ना मिले वहां कितने दिन रहते- रामकुमार शर्मा
रालोसपा के एकमात्र सांसद रामकुमार शर्मा ने कहा कि हमारी बहुत बेइज्जती हो चुकी है और हमने एनडीए को बहुत वक्त दिया, लेकिन लगातार हमारा अपमान किया गया। हमारी पार्टी के अध्यक्ष और हमने ये फैसला  कर लिया है कि अब एनडीए में नहीं रहेंगे। हमने अपनी पार्टी के अध्यक्ष को अधिकृत किया है कि वो जो फैसला लेंगे वो हमारे लिए सर्वमान्य होगा।

एनडीए छोड़ महागठबंधन का बन सकते हैं हिस्सा
रामकुमार शर्मा के बयान से अब ये बात साफ हो गई है कि उपेंद्र कुशवाहा ने आज एनडीए छोड़ने का मन बना लिया है और इसी कारण वो एनडीए की आज होने वाली इस अति महत्वपूर्ण बैठक का हिस्सा नहीं बनेंगे। कुशवाहा नीतीश कुमार और अमित शाह की हुई संयुक्त बैठक और प्रेस कांफ्रेंस में सीटों के 50-50 बंटवारे के बाद से ही नाराज चल रहे थे और रालोसपा को कम सीटें दिए जाने से उनकी नाराजगी और बढ़ गई थी।

No comments