Ad

ads ads

Breaking News

पूर्व सांसद ने बारहवीं के छात्रों को बांटी सोलर लैंप


उन्नाव। जनपद के इण्टरमीडिएट परीक्षार्थियों के उज्जवल भविष्य व पढ़ाई में सुविधा को ध्यान में रखते हुये पूर्व सांसद अन्नू टण्डन द्वारा व्यक्गित तौर पर सोलर लैम्प की व्यवस्था कर विद्यार्थियों में वितरित करने के क्रम में आज बांगरमऊ व गंजमुरादाबाद ब्लाक में कई विद्यालयों में पूर्व सांसद अन्नू टण्डन पहुंची। विद्यालय पहुंचकर शिक्षार्थियों से संवाद स्थापित करते हुये कहा कि आप लोग अब जिंदगी के उस मुकाम पर खड़े हैं जहां आपकी मेहनत और बुद्धिमता आपके भविष्य को उच्च शिक्षा की ओर ले जायेगी। 
पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने कहा कि बांगरमऊ परिक्षेत्र में कई मनीषी, नीतिज्ञों ने अपने ज्ञान से जनपद का नाम पूरे देश में रोशन किया। आज हम सबको इस क्षेत्र की परम्परा को जीवित रखकर उच्च ज्ञानवर्धक शिक्षा द्वारा क्षेत्र का नाम बुलंद रखना है जिसमें सहयोग के लिये पढ़ाई में कोई अड़चन न आये इस हेतु सोलर लैम्प वितरित करने के उद्देश्य को बताया।
पूर्व सांसद अन्नू टण्डन का स्वागत विद्यालय प्रबंधक तंत्रों में डा0 किरन शंकर दीक्षित अखिलेश कुमार, अनुपम मिश्रा, सरिता गौतम, रिजवान अहमद, गुरू प्रसाद, फजलू रहमान, विश्वनाथ सिंह, अफसार अहमद, महेश यादव, महेन्द्र नाथ त्रिवेदी आदि ने स्वागत करते हुये कहा कि बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र में विद्यार्थियों को जो सहयोग पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने किया वह हमेशा स्मरणीय रहेगा।
बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र में सोलर लाइट वितरण कार्यक्रम का संचालन पूर्व सांसद प्रतिनिधि विवेक शुक्ला ने किया।
विवेक शुक्ला ने बताया कि बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र में शेष विद्यालयों में भी शीघ्र पूर्व सांसद द्वारा सोलर लैम्प का वितरण शिक्षार्थियों में कर दिया जायेगा।
पूर्व सांसद ने सोलर वितरण कार्यक्रम के पश्चात् अतरधनी, नगरा, पृथ्वीखेड़ा आदि गांवों में जनता से मुलाकात भी की।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विवेक शुक्ला, कय्यूम खान, जयंत दीक्षित, दुत्तन सिंह, सुशील पाल, हरिशंकर मिश्रा, फौजी, तुफैल अहमद, इकबाल अंसारी, मुलायम सिंह, देवेश पाल आदि लोग मौजूद रहे।