Ad

ads ads

Breaking News

संदिग्ध परिस्थितयों में तालाब किनारे पड़ा मिला युवक का शव

उन्नाव। जिले के सोहरामऊ थाना अंतर्गत ग्राम आशाखेड़ा में सिंघाड़े के तालाब की रखवाली कर रहे युवक का आज सुबह शव देख ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।
 
प्राप्त जानकारी अनुसार आशाखेड़ा निवासी सजीवन (45) पुत्र अंगनू गांव में ही स्थित तालाब में सिंघाड़े के व्यवसाय का ठेका लेकर रखवाली करता था। आज सुबह नित्य क्रिया हेतु टहलने निकले ग्रामीणों की नजर अचानक तालाब किनारे पड़े युवक पर पड़ी। ग्रामणो जब पास जाकर देखा तो उसकी पहचान गांव के ही निवासी सजीवन पुत्र अंगनू के रूप हुई। तालाब किनारे पड़ी सजीवन की लाश को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। 

ग्रामीणों द्वारा दी गई घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। युवक तालाब का ठेका लेकर सिंघाडे की फसल की रक्षा हेतु पास में ही झोपड़ी बनाकर सोता था। बताया जाता है, कि दो दिन पूर्व घर मे किसी बात को लेकर आपसी विवाद हुआ था। जिसके बाद बीती देर रात्रि भोजन करने के पश्चात झोंपड़ी में सोने चला गया था। ग्रामीणों के अनुसार युवक पर कुछ दिन पहले भी हृदयाघात हो चुका था।
...रिपोर्ट - रजत द्विवेदी। (जैतीपुर)

No comments