Ad

ads ads

Breaking News

कच्चा मकान ढहने से परिवार हुआ चुटहिल, एक की हालत गंभीर



सहारनपुर। थाना रामपुर मनिहारान अंतर्गत गांव नाई नगली उर्फ़ माजरी में एक कच्चा मकान गिर जाने से एक ही परिवार के चार बच्चे एक महिला व एक पुरुष दब गए। ग्रामीणों ने किसी तरह मलबे को हटाकर पूरे परिवार को बाहर निकाला इसमें एक बच्चा गम्भीर रुप से घायल हो गया जिसे चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है।
रामपुर मनिहारान कोतवाली अन्तर्गत पडने वाले गांव नाई नगली उर्फ माजरी में गुलजार पुत्र कामिल का परिवार घर में सो रहा था।सुबह के वक़्त गुलजार का कच्चा मकान अचानक ढह गया।मकान के मलबे में गुलजार की पत्नी मोबिना व उसके चार बच्चे शाद,इन्शा,साजिद, आहद दब गए। मकान गिरने की आवाज़ व शोर सुन कर ग्रामीण उस तरफ दौड़ पड़े। ग्रामीणों के काफी प्रयासों से किसी तरह गुलजार के परिवार के सदस्यों को बाहर निकाला। मकान के मलबे में दबने से साजिद गम्भीर रुप से घायल हो गया। जिसे गंगोह चिकित्सक के यहां ले जाया गया।गांव के प्रधान आदिल पवांर का कहना है कि गुलजार गरीब व्यक्ति है मजदूरी कर अपने परिवार का किसी तरह पालन पोषण करता है।गुलज़ार का मकान कच्चा होने के कारण अचानक ढह गया। 
ग्राम प्रधान आदिल पवांर,चौधरी उमेर,चौधरी आफताब आदि ने प्रशासन से पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे व उसका मकान बनवाने की मांग है।


... रिपोर्ट- टी.पी. सैनी

No comments