Ad

ads ads

Breaking News

सड़क हादसे में दो छात्र नेता समेत चार लोगों की मौत




मऊ । जनपद के हलधरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए भीषण सड़क हादसे में दो छात्र नेताओं समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना बीती देर रात हुई। घटना की जानकारी मिलते ही चाराें के परिवारों और शुभचिंतकों में हाहाकार मच गया। जिला अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची  पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

डीसीएसके पीजी कालेज के छात्रनेता 23 वर्षीय रविकांत यादव निवासी पहसा, मर्यादा पुरुषोत्तम पीजी कालेज भुड़सुरी के छात्रनेता 20 वर्षीय उदय यादव उर्फ साधु यादव निवासी मंसूर चक, 22 वर्षीय अभिनेंद्र यादव निवासी महासो थाना रानीपुर व एक दैनिक समाचार पत्र के छायाकार सत्यगोपाल सिंह अप्पू के भाई संदीप सिंह बीरू एक वैगन आर कार में सवार होकर सोमवार की देर शाम कहीं दावत खाने गए थे। वहां काफी देर रात हो जाने के कारण सभी छात्रनेता रविकांत यादव पिंकू के पहसा स्थित घर पर सोने के लिए जा रहे थे। इस दौरान कार पहसा-इटौरा मार्ग के पास पहुंची ही थी कि अचानक एक ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार के चलते किनारे एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्‍चे उड़ गए, और घटनास्थल पर ही चारों कार सवारों की मौत हो गई।

रात के सन्नाटे में तेज आवाज सुनकर कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों युवको के शवो को कार से निकलवाकर जिला अस्पताल ले आई। घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिवारों में हाहाकार मच गया। इनमें से एक के मोबाइल से सभी की तस्वीर मिली है। अंदेशा है कि इसके बाद ही हादसे में चारों की एकसाथ मौत हो गई।

No comments