Ad

ads ads

Breaking News

पीजीआई में मरीज ने मफलर के सहारे फांसी लगाकर की आत्महत्या

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एसपीजीआई में एक मरीज ने मफलर के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरीज लिवर ट्रांसप्लांट के लिए अस्पताल में भर्ती हुआ था। मामले की जानकारी से अस्पताल में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
मिली जानकारी के मुताबिक पीलीभीत निवासी नितिन गंगवार (37) पुत्र अशोक लंबे समय से लिवर की बीमारी से ग्रसित था। वह हालही में इलाज के लिए 19 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती हुआ था। जानकारी के मुताबिक सुबह करीब तीन बजे मरीज नितिन की पत्नी उसके पास थी, नितिन अपनी पत्नी से बाथरूम जाने को कह बाहर कॉरिडोर में चला गया। बताया जा रहा है काफी देर बाद भी मरीज के वापस न आने पर उसकी पत्नी उसे देखने के लिए बाहर आई तो देखकर हैरान रह गई। पति का फंदे से लटका हुआ शव को देखकर पत्नी के मुंह से निकली चीख सुन पीजीआई में हाहाकार मच गया। 
जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
डॉक्टरों के मुताबिक, मरीज नितिन की आंतों में छोटे-छोटे घाव थे। जोकि चार साल पहले भी वह इलाज के लिए अस्पताल में आया था, लेकिन उस दौरान दवा से ही ठीक हो गया था। इस बार दोबारा परेशानी होने पर फिरसे भर्ती हुआ था।
वही परिजनों के अनुसार नितिन बीमारी के चलते काफी गुमसुम रहने लगा था। वह किसी से भी बात करने पर जल्‍दी ही चिड़चिड़ा जाता था। माना जा रहा है कि डिप्रेशन के कारण उसने यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में कर मामले की जाँच शुरू कर दी है। 

No comments