Ad

ads ads

Breaking News

मोदी पर सवाल खड़े करने वालों की नीति नियत में है खोट-बृजेश पाठक


लखीमपुर खीरी। अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक सभागार में रविवार को मन की बात कार्यक्रम हुआ, जिसके मुख्य अतिथि प्रदेश के विधि एवं न्यायमंत्री ब्रजेश पाठक रहे। उन्होंने सबका साथ-सबका विकास नारे के तहत मोदी द्वारा सर्वसमाज के लिए शुरू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए विपक्षियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ऐसे लोग प्रधानमंत्री पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं, जिनके पास न नीति है और न ही नियत। 
उन्होंने  अपनी बात रखते हुए कहा कि प्रधानमंत्री देश को विश्वगुरु बनाने के लिए 18-18 घंटे काम कर रहे हैं। देश की बेहतरी और उसे आगे बढ़ाने के लिए सदैव प्रयत्नशील रहते हैं। महिलाओं को सशक्त बनाने की बात हो या फिर लोगों को आवास दिलाने की, प्रधानमंत्री सबकी बेहतरी के लिए कार्य कर रहे हैं। विधि एवं न्यायमंत्री ने कहा कि देश की जनता सब जानती है और जो लोग मोदी पर उल्टे सीधे आरोप लगा रहे हैं उनका 2019 में जवाब भी देगी। मोहम्मदी विधायक एवं जिलाध्यक्ष लोकेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश स्वास्थ्य, शिक्षा, रक्षा क्षेत्र में मजबूत हुआ है। बैंक अध्यक्ष पुष्पा सिंह ने कहा कि मोदी और योगी सरकार की योजनाओं का बखान किया। इस दौरान पूर्वपालिकाध्यक्ष डॉ. इरा श्रीवास्तव, उमाशंकर मिश्रा, अनुपम अवस्थी, रमेश चंद्र मिश्रा, शरद मिश्रा, दीपक पुरी आदि मौजूद रहे।
जगह जगह हुआ स्वागत
अपने तय कार्यक्रम को लेकर पहुंचे कानून मंत्री बृजेश पाठक का खीरी में जगह-जगह स्वागत किया गया  
बिजुआ पड़रिया तुला में स्थापित भाजपा कार्यालय में कई सैकड़ा 
कार्यकर्ताओं ने उन्हें स्वागत किया।
सम्मान समारोह में भी हुए शामिल 
जिले की पुलिस अधीक्षक पूनम की अगुवाई में आयोजित पुलिस लाइन में जिले के जनप्रतिनिधियों आला अधिकारियों पत्रकारों व वरिष्ठ नागरिकों के सम्मान समारोह में भी शामिल हुए। जहां उन्होंने अपने विचार रखे।

No comments