Ad

ads ads

Breaking News

दरोगा ने की गोली मारकर आत्महत्या


प्रयागराज। जनपद के नवाबगंज निवासी दारोगा ने खुद को अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना आज सुबह तड़के की है। सोनभद्र के हिन्दुआरी चौकी प्रभारी सुजीत कुमार मिश्रा (29) ने आज सुबह करीब पांच बजे कोतवाली परिसर में ही गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने सुजीत को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही घटना की जानकारी पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने मौके पर मिले साक्ष्य के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

इलाहाबाद जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित ग्राम धरणीधर का पूरा निवासी सुजीत कुमार (29) पुत्र स्व प्रभाकांत मिश्र 2015 में उप निरीक्षक बने थे। ट्रेनिंग के बाद पहली पोस्टिंग दुद्धी कोतवाली में हुई। इसके बाद 30 मार्च 2018 को रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में उपनिरीक्षक की जिम्मेदारी मिली। अभी हाल ही में हिंदूवारी चौकी इंचार्ज की जिम्मेदारी मिली थी। आज तड़के ड्यूटी से आने के बाद कोतवाली परिसर में बने आवास में पहुंच कर खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है कि उनके आवास के बगल में रहने वाले दूसरे दरोगा ने इसकी जानकारी कोतवाली प्रभारी को दी। 
जानकारी पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने तुरंत सुजीत को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक किरीट राठौड़ ने बताया कि दरोगा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इसकी जांच कराई जा रही है। उन्होंने गोली क्यों मारी उसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। परिवार के लोगों को सूचना दे दी गई है।

No comments