Ad

ads ads

Breaking News

मां-बेटे का शव देख ग्रामीणों में मचा हड़कंप

कौशांबी।  जनपद के कोखराज थाना क्षेत्र अंतर्गत आज सुबह महिला तथा बालक के एक साथ दो शव देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। कयास लगाया जा रहा है कि शव मां-बेटे के हैं। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक कोखराज थाना क्षेत्र के चमरुपुर गांव के निकट धान मिल के नजदीक आज सुबह ग्रामीणों को एक छह वर्षीय बच्चे का शव मिला। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन करने लगी कि  इसी दौरान वहां से करीब डेढ़ किमी दूर लाटपुर गांव के निकट एक नाले पर करीब 25 वर्षीय महिला का शव पड़े होने की जानकारी ग्रामीणों से पुलिस को लगी।
 
एक साथ दो शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में खलबली मच गई। आनन-फानन पुलिस ने दोनों शव को जांच के बाद कब्जे में ले लिया। शव किसका है। अभी तक इसकी जानकारी नहीं लगी। पुलिस दोनों शवों की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। वही मामले को लेकर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सरोज ने बताया कि महिला के शव के पास से बच्चे की टोपी मिली है। इससे अंदेशा जताया जा रहा है कि दोनों मां-बेटे है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

No comments