Ad

ads ads

Breaking News

गंगनहर में डूबी कार, तीन की मौत


 
मेरठ। जनपद के सरधना में आज सुबह घने कोहरे के चलते एक कार अचानक अनियंत्रित होकर गंग नहर में गिर गई। कार में सवार सात लोग सवार थे। जिसमें से तीन लोगों की मौत हो गई और एक महिला बह गई जिसकी तलाश की जा रही है। यह परिवार जनपद के सलावा का रहने वाला है।
मिली जानकारी के मुताबिक सलावा गांव के चौधरण पट्टी मोहल्ला निवासी हुकम सिंह पुत्र बनी सिंह, सीमा पत्नी संजय, अनिल पुत्र हुकम सिंह, हुकम सिंह का दामाद अमित पुत्र राकेश, राधा पत्नी सुनील व अनिल की बेटी परी कार में सवार थे। कार को अनिल ड्राइव कर रहे था वहीं अनिल का छोटा भाई सुनील अपने भतीजे संजय के साथ बाइक पर कार के पीछे-पीछे चल रहे था। 
बताया जा रहा है कि अमित पुत्र राकेश अपनी ससुराल सलावा गांव के चैधरण पट्टी में सोमवार को आया था। यहां से अमित आज सुबह ससुरालवालों के साथ कार से पिलखुआ के निकट अतरौली गांव में आयोजित तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। इसी दौरान अचानक कार अनियंत्रित होकर गंगनहर में चली गई।
 नहर में कार डूबती देख ग्रामीण बचाव के लिए जुट गए। वही घटना की जानकारी पर पुलिस भी क्रेन लेकर मौके पर पहुंच गई। इस दौरान चार लोगों को बाहर निकाल अस्पताल में भर्ती कराया  गया जहां डॉक्टरों ने दो पुरुष और एक महिला को मृत घोषित कर दिया। वही एक महिला नहर में बह गई है, जिसकी अभी तलाश जारी है।


No comments