Ad

ads ads

Breaking News

प्रबंधक के बिगडैल बेटे ने छात्रा पर किया जानलेवा हमला, छात्रा गंभीर


उन्नाव। विद्यालय प्रबंधक के बिगड़ैल बेटे ने छात्रा से छेड़छाड़ की कोशिश की जिस पर नाकाम रहने पर उसने अपने साथियों समेत हमला कर दिया। जिस पर छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं मौके से प्रबंधक के बिगड़ैल बेटा अपने साथियों समेत मौके से फरार हो गया। छात्रा के परिजनों में मामले को लेकर रोष व्याप्त है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बांगरमऊ कस्बे के एसआरबी फ्यूचर फाउंडेशन पब्लिक स्कूल के प्रबंधक जेपी आर्य के बिगड़ैल बेटे आकाश ने वि़द्यालय जा रही छात्रा को गुरुवार की सुबह रास्तें में रोक लिया। इस दौरान उसने उससे विवाह का प्रस्ताव दिया।  जिस पर छात्रा ने एतराज जता कर आगे बढ़ गई। क्षुब्द्ध हो बिगड़ैल आकाश ने कैंची से उस पर जानलेवा हमला बोल दिया।  जिससे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। छात्रा के घायल होने की खबर सुनने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

इंसेट 
आज ना तो गाय सुरक्षित, और ना ही बेटियां
प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था इतनी ज्यादा ही खराब होती जा रही है कि आज ना तो गाय ही सुरक्षित रह गई है और ना ही बेटियां। जबकि प्रदेश सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की मुहिम को शुरू कर अपनी वाहवाही लूटने में कहीं पर भी कमजोर नहीं दिखी थी, तो वही गाय के नाम पर श्रद्धा बटोरने में भी कहीं पर खुद को पीछे नहीं रखा है। आज हालात यह है कि जनपद में 3 दिन पूर्व गोवंश के अवशेष मिले थे।  जिनसे बड़े स्तर पर गौंवशों के मारे जाने की पुष्टि हुई थी। इसी तरत तो महिलाओं की स्थिति भी बेहद बदतर होती जा रही है। जनपद उन्नाव मंे  प्रतिदिन महिलाओं को यौन शोषण दुष्कर्म छींटाकशी जैसे न जाने कितने कुकृत्यों के बीच से गुजरना पड़ रहा है।