Ad

ads ads

Breaking News

दबंगो ने भवन निर्माण रुकवाया, पीड़ित लगा रहा अधिकारियों के चक्कर

उन्नाव।  थाना आसीवन क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सकतपुर  में दबंगो ने भवन निर्माण में लगे एक दंपत्ति पर धावा  बोल दिया। पीड़ित बाबूलाल यादव  ने बताया कि उसके ही पारिवारिक बंदूकधारी गुलाब सिंह और वीर सिंह ने उन को मकान बनाने में रोक  लगा दी। सूत्रों मुताबिक गुलाब सिंह एक दबंग किस्म का व्यक्ति वह आए दिन विभिन्न प्रकार के बवालों को लेकर अपनी दबंगई दिखाता रहता  है। बाबू लाल यादव ने मकान बनाने के लिए बुनियाद खोदी ही थी, कि गुलाब सिंह यादव और उसका बड़ा भाई वीर सिंह ने अपनी दबंगई से मकान बनाने पर लगाई रोक बुनियाद को बंद करने को कहा। जिससे उनका गृह निर्माण सम्बन्धी कार्य रुक गया। जिससे कई दिनों से मकान बनाने के लिए बुलाया  गया मिस्त्री वापिस  हो रहा है।
सूत्रों की माने तो थाना आसीवन क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सकतपुर के रहने वाले बाबूलाल यादव अपने ही जमीन पर मकान बनाने के लिए बुनियाद  खोदी निर्माण कार्य में जुटे ही थे कि उनके पारिवारिक दबंग बीर सिंह और उसका भाई  गुलाब सिंह मकान बनाने के लिए रोक मजदूरों को धमाका कर भगा दिया। जिस पर पीड़ित ने दबंगो को समझाने की कोशिश की। जिस पर भी दबंगो सोमवार सुबह वीर सिंह और बंदूकधारी गुलाब सिंह अपनी दबंगई की नोक पर पीड़ित के बेटे शिशुपाल को जान  मारने को कोशिश की। जिस पर पीड़ित ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दे न्याय की गुहार लगाईं है। 
शातिर अपराधी है दबंग
सूत्रों के अनुसार वीर सिंह एक पुराना माहिर शातिर बदमाश और गुंडा है। पुलिस प्रशासन इसका पिछला पुराना रिकॉर्ड रहा है। ग्रामीणों  जुबान से बताया कि  अधिकाँश उससे बेहद परेशान है।